बिहार की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजनक तस्वीर हुई वायरल, विधायक ने कहा एडिटेड है सभी तस्वीर, पुलिस से करेंगी शिकायत।

 नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजनक तस्वीर 

पश्चिम चम्पारण : नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिस तस्वीर में वह अपने पुराने सहयोगी के साथ दिख रही हैं। सूत्रों की माने तो इन दोनों विधायक की अपने पुराने सहयोगी के साथ किसी प्रकार का विवाद चल रहा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को वायरल किया जा रहा है।

वहीं इन तस्वीरों को लेकर जब रश्मि वर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने इन तस्वीरों को एडिटेड बताया है। साथ ही रश्मि वर्मा ने आरोप लगाया हैं की तस्वीरों के जरिए उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है। वही विधायक ने बताया कि इन मुद्दे को लेकर वह पुलिस को शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं।

वैसे ज्ञात हो कि विधायक रश्मि वर्मा के साथ इन आपत्तिजनक तस्वीरों में दिख रहा है या व्यक्ति मोतिहारी का एक ठेकेदार संजय सारंगीपुर बताया जा रहा है। जो व्यक्ति पहले विधायक रश्मि शर्मा के साथ ही काम करता था। परंतु बीते कुछ दिनों से इन दोनों के बीच कुछ विवाद चल रहा है। लगभग डेढ़ महीने पूर्व इस व्यक्ति संजय सारंगीपुर ने नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा के खिलाफ एक केस दर्ज कराया हैं। आरोप है कि रश्मि वर्मा पैसा लेने के बावजूद भी एक जमीन का रजिस्ट्री नहीं कर रही हैं।

वही इस पूरे वारदात को लेकर जब ठेकेदार संजय सारंगीपुर से बातचीत की गई तो उसने भी इन तमाम तस्वीरों को एडिटेड बताया है। संजय ने कहा कि विधायक के साथ उनके दोस्ताना संबंध रहे हैं। और वे राजनीतिक तौर पर जदयू में सक्रिय रहे हैं। परंतु विगत कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब हो जाने की वजह से राजनीति से दूरी बनाए रखे हैं। हाल में ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ है।

 नरकटियागंज की विधायक रश्मि वर्मा की फाइल फोटो 

हालांकि यह कहना गलत नहीं होगा कि बिहार की राजनीति का स्तर का कुछ इस प्रकार से गिर गया है ऐसे आपत्तिजनक तस्वीरों को वायरल करके राजनीतिक महत्वकांक्षी पूरी की जा रही हैं।